Fresh Article

Type Here to Get Search Results !

फेरान टोरेस के बारे में 5 तथ्य | 5 Facts About Ferran Torres

0
हेलो दोस्तों आज के इस लेख में, मैं आपलोगों को वालेंसिया में जन्मे, फेरान टोरेस के बारे में 5 तथ्य बताऊंगा, जो आप नही जानते होंगे। तो चलिए शुरू करते है आज के इस लेख को और जानते है फेरान टोरेस के जीवन के बारे में....
1. फ़ियोस, वालेंसिया में जन्मे, फेरान टोरेस 6 साल की उम्र में क्लब के युवा रैंक में शामिल हो गए और आजीवन वालेंसिया सीएफ़ प्रशंसक हैं। वह एक स्पेनिश युवा अंतर्राष्ट्रीय भी हैं, और उन्होंने 2017 में यूईएफए यूरोपीय अंडर -17 चैंपियनशिप जीती।


2. वह हर चार साल में केवल एक बार अपना जन्मदिन मनाते हैं, क्योंकि उनका जन्म एक लीप वर्ष में हुआ था - 29 फरवरी 2000।

3. 16 दिसंबर 2017 को, वह लालिगा सैंटेंडर में खेलने के लिए 2000 में पैदा हुए पहले खिलाड़ी बने, जब उन्होंने एसडी ईबर के खिलाफ पदार्पण किया।  आरसी सेल्टा के खिलाफ उनका लक्ष्य उन्हें विनीसियस जूनियर के बाद प्रतियोगिता में स्कोर करने वाला दूसरा 2000-जन्मा खिलाड़ी बनाता है।


4. एक हमलावर मिडफील्डर, फेरान टीम के साथी गोंकालो गेडेस को उस खिलाड़ी के रूप में उद्धृत करता है जिस पर वह अपने खेल को मॉडल करता है। दोनों अपनी खेल शैली में कई समानताएं खींचते हैं, दोनों शक्तिशाली ड्रिबलर पास खोजने की क्षमता रखते हैं। उनकी बचपन की मूर्ति डेविड विला है, हालांकि उनकी पहली वालेंसिया शर्ट पर लालिगा के राजदूत गैज़्का मेंडिएटा का नाम था।


5. वह पूर्व लेवांते यूडी, डी. एलेव्स और रियल बेटिस मिडफील्डर विक्टर कैमरसा का अच्छा दोस्त है, जो अब कार्डिफ सिटी का है। दोनों पिछली गर्मियों में कैम्पस फेरान टोरेस में जुड़े हुए थे, जो वेलेंसिया में बच्चों के लिए एक फुटबॉल समर कैंप था.


Post a Comment

0 Comments